पेड़ लगाएं, जीवनदायी , हवा तभी तो हम पाएंगे । नहीं लगाए पेड़ अगर तो , बिना मौत ही मर जाएंगे पेड़ लगाएं, जीवनदायी , हवा तभी तो हम पाएंगे । नहीं लगाए पेड़ अगर तो , ब...
हम ही बनेंगे इसके रक्षक ये संकल्प लेना होगा। हम ही बनेंगे इसके रक्षक ये संकल्प लेना होगा।
अपनी बहनों का चीर हरण, तू देख खड़ा रह जाता है, अपनी बहनों का चीर हरण, तू देख खड़ा रह जाता है,
भारतीय लोकतंत्र की बिगड़ती हालत एवं उसमें विधि रक्षकों द्वारा शक्ति के अनुचित प्रयोग पर रची गयी कवि भारतीय लोकतंत्र की बिगड़ती हालत एवं उसमें विधि रक्षकों द्वारा शक्ति के अनुचित प्...
राजनीति का रंगमंच है दर्शक हम असली हैं। राजनीति का रंगमंच है दर्शक हम असली हैं।
हम करते हैं अपनी मनमानी और दोष दूसरे पर मढ़ देते हैं हम करते हैं अपनी मनमानी और दोष दूसरे पर मढ़ देते हैं